रात को खाना खाकर बैक कैशियर लौट रहा था अपने घर और रास्ते में उसके साथ हुआ ये...

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Aug 2018 03:26:10 PM
Bank cashier murder by unknown criminals in Banda

बांदा। उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में में एक बैंक कैशियर की हत्या का मामला सामने आया है। यहां एक बैंक कैशियर को अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर मौत की नींद सुला दिया। मामला बांदा जिले के नगर कोतवाली इलाके की बताई जा रही है। उधर बैक कैशियर की अज्ञात अपराधियों द्वारा हत्या के बाद इलाके में दहशत फैली हुई है। उधर मामले की जानकारी लगने पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया है।

महाराष्ट्र में गैरकानूनी टेलीफोन एक्सचेंज पकड़ा गया, चार गिरफ्तार

पुलिस ने अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई है। जानकारी के अनुसार जिले के नगर कोतवाली इलाके में नवाब टैंक के पास कोऑपरेटिव बैंक के कैशियर को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार कर घायल कर दिया। कैशियर की अस्पताल में मौत हो गई। आरोपी फरार हैं जिनकी तलाश की जा रही है।

छात्र का अपहरण कर ले गए आरोपी और दो दिन बाद मिला उसका...

मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार नगर कोतवाली पुलिस ने बताया है कि कोऑपरेटिव बैंक, बांदा में तैनात कैशियर रजनीश करवरिया (32) सोमवार और मंगलवार की दरम्यानी रात करीब दस बजे अतर्रा रोड स्थित एक ढाबे से खाना खाकर अपने घर जा रहे थे। पहले से घात लगाए बैठे बाइक सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने उन्हें गोली मार कर घायल कर दिया और फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल करवरिया को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान कुछ ही देर में उनकी मौत हो गई।

दुष्कर्म के बाद किशोरी हुई इतनी आहत कि उठाया ये खौफनाक कदम...

पुलिस ने बताया है कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और फरार अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस अधीक्षक शालिनी और अपर पुलिस अधीक्षक लाल भरत कुमार पाल ने भी घटनास्थल का जायजा लिया और बदमाशों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं। पुलिस ने लूट की आशंका जताई लेकिन कहा कि लूट हुई या नहीं, अभी पता नहीं चला है। मामले की जांच की जा रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.