बैंक में सेंधमारी कर फरार 25000 का इनामी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Saturday, 15 Sep 2018 10:36:07 AM
Bank of Baroda arrest 25,000 prize bribe

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इलाहाबाद। उत्तर प्रदेश में इलाहाबाद के सिविल लाइंस क्षेत्र स्थित यूको बैंक में गत अप्रैल में सेंधमारी कर लाकर काटकर फरार हुए आरोपी को पुलिस ने शुक्रवार को यहां रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नितिन तिवारी ने बताया कि 30 अप्रैल की रात को बैंक में सेंधमारी हुई जिसकी जानकारी एक मई की सुबह बैंक खुलने पर हुई। लाकर काटकर लाखों रूपये मूल्य के सोने और चांदी के आभूषण चोरी किये गये थे। अपराध शाखा की टीम आरोपियों की तलाश कर रही थी।

 तिवारी ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने अकबर, हामिद शेख, धनेश्वर कुशवाहा, अमजद, बबला को पहले ही गिरफ्तार कर उनके पास से 10 लाख चार हजार रूपये नगद बरामद किए थे। पूछताछ में अभियुक्तों ने हसन चिकना, मुख्तार, लवरेज, रहीम उर्फ टर्की का भी चोरी में शामिल होना बताया, जो अभी फरार हैं। आरोपी अमजद ने स्वीकार किया कि उसके हिस्से में जो सोना और चांदी मिला था, झारखण्ड में साहेबगंज थाना के राजमहल क्षेत्र में रह रही पत्नी शायदा के पास रखा है। पुलिस टीम ने वहां से शायदा को गिरफ्तार कर उसके पास से एक किलो 35 ग्राम सोने के आभूषण और 1350 ग्राम चांदी के बर्तन एव आभूषण बरामद किया था।

वरिष्ठ पुलिस अधिक्षक ने बताया कि एक महत्वपूर्ण सूचना पर पुलिस टीम ने सुबह इलाहाबाद रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नम्बर एक पर करेली से वापस झारखण्ड जाने के लिए ट्रेन की प्रतीक्षा कर रहे फरार आरोपी रहीम उर्फ टर्की को गिरफ्तार कर उसके पास से 92 हजार रूपये बरामद किए। पुलिस ने इसे पकडवाने वाले को 25000 रूपये का इनाम घोषित किया था। उन्होंने बताया कि पुलिस अन्य फरार चल रहे आरोपियों की तलाश कर रही है।
एजेंसी

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.