बैंक ग्राहक सेवा केन्द्र के संचालक से छह लाख की लूट

Samachar Jagat | Saturday, 11 May 2019 03:47:27 PM
Bank robbery six lakhs from the customer service center operator

दरभंगा।  बिहार में दरभंगा जिले के घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के पठाल गांव के निकट अपराधियों ने आज बैंक ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक से छह लाख रूपये और मोटरसाइकिल लूट ली तथा उसके भाई को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। 

Rawat Public School

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि जिले के महथवाड़ गांव निवासी ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक चंदन मिश्रा अपने चचेरा भाई राजन कुमार मिश्रा के साथ मोटरसाइकिल से गांव में ग्राहकों को पैसा देने जा रहे थे तभी पठाल गांव के निकट एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर उसे रोक लिया और लूटपाट की कोशिश की। विरोध करने पर अपराधियों ने संचालक के भाई को गोली मारकर घायल कर दिया और उनके पास से थैला में रखे छह लाख रूपये ,लैपटॉप ,मोबाइल फोन और मोटरसाइकिल लूटकर फरार हो गये।

सूत्रों ने बताया कि घायल संचालक के भाई को दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गिरफ्तार अपराधियों की पहचान कर ली गई है और उनकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।
एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.