लूट के दौरान बैंकर दंपति को चाकू मारा, पत्नी की मौत

Samachar Jagat | Thursday, 09 Aug 2018 02:40:20 PM
Banker couple knife during loot, wife's death

मुजफ्फरपुर। बिहार में मुजफ्फरपुर जिले के कुढऩी थाना क्षेत्र के तुर्की आउट पोस्ट अंतर्गत मनरिया गांव के समीप मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने लूट के क्रम में एक बैंकर दंपति को चाकू मारकर घायल कर दिया जिसमें पत्नी की मौत हो गयी। 

पुलिस सू्त्रों ने आज यहां बताया कि निजी बैंक के कर्मी जयप्रकाश मिश्रा अपनी गर्भवती पत्नी भपकी देवी का इलाज कराकर बच्चे के साथ बुधवार देर शाम मोटरसाइकिल से अपने घर बघनगरी गांव लौट रहे थे तभी मनरिया गांव के समीप मोटरसाइकिल सवार तीन अपराधियों ने उन्हें हथियार का भय दिखाकर रोक लिया। 

अपराधियों ने दंपति से रुपये और सोने की चेन छीनने की कोशिश की जिसका उन्होंने विरोध किया। इसके बाद अपराधियों ने दंपति को चाकू मारकर घायल कर दिया और चेन और रुपये लूट कर फरार हो गये। 

स्थानीय लोगों के सहयोग से घायल दंपति को निकटवर्ती अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। बैंककर्मी जयप्रकाश की स्थिति भी भचताजनक बनी हुई है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.