सोनभद्र में छेडख़ानी को लेकर मारपीट, प्रधान समेत कई घायल

Samachar Jagat | Thursday, 30 Aug 2018 02:08:47 PM
Beating against in sonbhadra

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

सोनभद्र। उत्तर प्रदेश में महोबा के विढमगंज क्षेत्र में छेडख़ानी का विरोध करने परे दो पक्षों में मारपीट हो गयी जिससे ग्राम प्रधान समेत कई लोग घायल हो गये। तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

पुलिस सूत्रों ने गुरूवार को यहां बताया कि बैरखड़ स्थित एक उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में पढऩे वाली एक इण्टर की छात्रा से एक शिक्षक पिछले कुछ दिनों से स्कूल में ही छेडख़ानी कर रहा था। इसकी शिकायत छात्रा के परिजनों ने स्कूल में जाकर प्रबंधक को दी। दो दिन पूर्व स्कूल के प्रबंधक से इस बात की दोबारा शिकायत कर शिक्षक पर अंकुश लगाने की बात छात्रा के परिजनों ने कही। 

इस शिकायत से नाराज होकर बुधवार को दोपहर में आरोपी कथित शिक्षक अपने कई साथियों के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर छात्रा के घर पहुचा और उसके परिजनों पर हमला बोल दिया। ग्राम प्रधान नारदमुनी के घर के पास हुए इस घटनाक्रम में दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई।

बीच बचाव कर रहे हरपुरा ग्राम प्रधान नारदमुनि को भी कथित शिक्षक और उसके साथियों ने नहीं बख्शा। हमलावरों ने ग्राम प्रधान तथा उसके पुत्रों पर भी लाठियों से प्रहार कर दिया। इस हमले में नारदमुनि, उनका पुत्र जितेन्द्र, उसका छोटा बेटा सुजीत, अनिल गोंड़, कमला देवी, रविन्द्र जबकि हमलावरों की ओर से बैरखड़ गांव का जावेद और सलाउद्दीन घायल हो गये। 

उन्होने बताया कि जितेन्द्र के सिर पर लाठियों से बुरी तरह प्रहार किया गया, जिससे उसका सिर फट गया। सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र दुद्धी में प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे बनारस रेफर कर दिया। दोनों पक्ष में तनाव को देखते हुए मौके पर पीएसी बल के साथ कई थानो की फोर्स लगायी गयी है। 

उप जिलाधिकारी दुद्धी रामचंद्र यादव ने भी घटना स्थल का दौरा किया और शांती व्यवस्था बनाये रखने के लिए निर्देश दिये। मामले की जांच कर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है। एजेंसी

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.