भदोही में भरे बाजार व्यवसायी को गोली मारी

Samachar Jagat | Saturday, 25 Aug 2018 08:35:22 AM
Bhadohi full market owner shot dead

भदोही। उत्तर प्रदेश में भदोही के सुरियावां क्षेत्र में शुक्रवार को एक दुस्साहित वारदात में बदमाशों ने भरे बाजार सर्राफ को लूटने का प्रयास किया और विरोध करने पर उसे गोली मार दी। 

पुलिस ने बताया कि महजूदा गांव निवासी सच्चा वर्मा की खरगपुर में आभूषण की दुकान है। वह शाम को दुकान बंद कर एक बैग आभूषण रखकर बाइक से अपने घर जा रहा था। अभी वह दुकान से कुछ ही मीटर की दूरी पर पहुंचा था कि तभी बाइक पर सवार दो बदमाशो ने ओवरटेक कर उसकी मोटरसाइकिल रोक दी और आभूषण से भरे बैग को छीनने का प्रयास करने लगे। 

आभूषण से भरे बैग को छीनने में असफल रहे बदमाशो ने आभूषण व्यवसायी पर फायभरग कर दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। गोली की आवाज सुनते ही आस पास के ग्रामीण बदमाशो को ललकारने लगे। ग्रामीणों को इकठ्ठा देख बदमाश भाग खड़े हुए। व्यापारी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुयी है। पुलिस मामला दर्ज कर लुटेरों की तलाश कर रही है।  एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.