हैवानियत की सारी हदें पार, भाई ने अपनी ही नाबालिग बहन का कर डाला बलात्कार

Samachar Jagat | Thursday, 05 Jul 2018 07:49:17 AM
Big Brother committed crime in Delhi by a minor

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। देशभर में दुष्कर्म और गैंगरेप जैसी शर्मनाक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। हवस के दरिंदे मासूम बच्चियों और महिलाओं की इज्जत से लगातार खेल रहे है। हर रोज काेई ना कोई दुष्कर्म या गैंगरेप मामला सामने आते रहते है। आखिर कब महिलाओं और मासूम बच्चियों के साथ ऐसी घटनाएं थमेगी। क्‍या कभी देश में ऐसा भी कानुन आएगा की जिससे लोग इस बारे में सोचे भी तो सजा में मिले। ऐसा दिल दहला देने वाला और रिश्ते तार-तार कर देने वाला मामला दिल्ली के आदर्श नगर से आया है, आरोप है कि यहां आठ साल की मासूम बच्ची के साथ उसके बड़े भाई द्वारा कथित तौर पर दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

चार साल की मासूम बच्ची का अपहरण किया और कर दी यह घिनौनी हकरत कि...

घटना के बाद मामला संबंधित ने दर्ज किया गया। जानकारी के अनुसार बताया गया कि आरोपी भाई भी अवयस्क है। एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस को सोमवार को एक स्थानीय अस्पताल से सूचना मिली कि एक बच्ची को भर्ती कराया गया है जिसके गुप्तांगों से बहुत अधिक खून बह रहा है। लड़की ने एक काउंसलर को बताया कि उसके बड़े भाई ने उस समय उसके साथ जबरदस्ती की जब उनके माता - पिता बाहर गए हुए थे।

आईएनएक्स मीडिया मामला: अदालत ने चिदम्बरम को दी राहत,  सीबीआई ने मांगी हिरासत

उन्होंने बताया कि आरोपी लड़के को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस ने बताया कि इस मामले पर जल्‍द ही कार्यवाई होगी। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने आज पीड़िता से मुलाकात की

सात लोगों के एक समूह ने महिला को किया अपहरण और एक ने तो कर डाली ये घिनौनी हरकत कि...

बॉलीवुड दिग्‍गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे के खिलाफ रेप का आरोप, कोर्ट ने दिए FIR के आदेश

हवस के दरिंदों ने नाबालिग को घर मेें अकेली देखकर कर डाला घिनौना काम कि...

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.