पंखा चलाने पर हुए विवाद में बड़े भाई ने छोटे को दी ऐसी खौफनाक सजा

Samachar Jagat | Thursday, 06 Sep 2018 03:19:54 PM
Big Brother killed his younger brother in Shivar

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

शिवहर। बिहार के शिवहर जिले में रिश्तों का खून करने का सनसनीखेज मामल सामने आया है। यहां एक बड़े भाई ने ही अपने भाई की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि दोनों भाईयों में सिर्फ पंखा चलाने की बात को लेकर कुछ विवाद हुआ था। बस इसी बात को लेकर भाई ने छोटे भाई को मौत के घाट उतार दिया और वहां से फरार हो गया। मामला जिले के तरियानी थाना इलाके का बताया जा रहा है।

सिर्फ पांच माह की बच्ची के साथ ऐसा करते आरोपी को नहीं आई कोई दया, पढक़र कांप जाएंगे आप

उधर सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और फरार आरोपी की तलाश में जुट गई है। मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के तरियानी थाना इलाके के कुम्हरार गांव में गुरुवार को एक युवक ने मामूली विवाद में अपने छोटे भाई की हत्या कर दी।

जिसने जिंदगी पर पाला उसी मां के साथ कलयुगी बेटे ने किया ये, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार वारदात को लेकर पुलिस ने बताया है कि कुम्हरार गांव निवासी शत्रुघ्न सहनी के बड़े पुत्र राजीव सहनी और छोटे पुत्र रंजीत सहनी (18) के बीच पंखा चलाने और बंद करने को लेकर विवाद हो गया। मामूली वात पर हुआ ये विवाद देखते ही देखते इतना बढ़ गया कि राजीव ने पेचकस से रंजीत पर वार कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

अपने घर के बाहर सकून की नींद सो रहे युवक के साथ अज्ञात अपराधियों ने किया ऐसा...

मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने बताया है कि ग्रामीणों से प्राप्त सूचना के बाद जाब्ते के साथ मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेज दिया है। हालांकि पुलिस के आने की भनक लगते ही राजीव मौके से फरार हो गया। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.