अज्ञात अपराधियों ने सरेराह युवक को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

Samachar Jagat | Thursday, 06 Sep 2018 04:13:21 PM
Bike rider murder by unknown criminals in Saran

छपरा। बिहार के सारण जिले में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। यहां एक बाइक सवार युवक को अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर मौत की नींद सुला दिया। मामला जिले के खैरा थाना इलाके का बताया जा रहा है। बीच रहा हुई इस वारदात के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई। इस घटना के बाद लोगों के दिलों में दहशत व्याप्त है।

पंखा चलाने पर हुए विवाद में बड़े भाई ने छोटे को दी ऐसी खौफनाक सजा

लोगों की सूचना पर मौका-ए-वारदात पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को अपने कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस ने अज्ञात अपरधियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उनकी गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई है। मीडिया रिपोट्र्स से मिली जानकारी के अनुसार जिले के खैरा थाना इलाके के रामपुर कला गांव के निकट फुटानी मोड़ पर अज्ञात अपराधियों ने एक बाइक सवार की गोली मारकर हत्या कर दी।

सिर्फ पांच माह की बच्ची के साथ ऐसा करते आरोपी को नहीं आई कोई दया, पढक़र कांप जाएंगे आप

मीडिया रिपोट्र्स से मिली जानकारी के अनुसार वारदात के बाद पुलिस ने बताया है कि बुधवार देर रात बिना नंबर की मोटरसाइकिल पर सवार एक युवक खैरा से पटेढ़ा की तरफ जा रहा था। इसी दौरान फुटानी मोड़ के निकट अज्ञात अपराधियों ने उसकी हत्या गोली मारकर कर दी।

जिसने जिंदगी पर पाला उसी मां के साथ कलयुगी बेटे ने किया ये, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

मीडिया रिपोट्र्स से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेज दिया है। मृतक के पास से एक मोबाइल फोन और पर्स मिला है। जिसके आधार पर उसकी शिनाख्त की गई है। पुलिस ने अज्ञात अपराधियों को गिरफ्तार करने की कोशिश में जुट गई है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.