महिला और दो मासूम बच्चों के साथ किया ऐसा, इसे पढक़र कांप जाएंगी आपकी रूह

Samachar Jagat | Friday, 10 Aug 2018 02:59:47 PM
Bilaspur murder of two children and woman

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर शहर में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या का सनसनीखेज मामला सामला सामने आया है। यहां अज्ञात अपराधी ने दो मासूम बच्चों और एक महिला को मौत के घाट उतार दिया। मां और दो बच्चों की हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है। उधर तीन लोगों की हत्या की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शवों को अपने कब्जे में लेकर उन्हे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी मेें रखवाया है। मौका-ए-वारदात की छानबीन भी की है।

महिला को अगवा कर 10 दिनों तक उसके शरीर के साथ खेलता रहा व्यक्ति

बताया जा रहा है कि महिला अपने पति और बच्चों के साथ रहती है। लेकिन जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उन्हे वहां महिला का पति नहीं मिला। प्रारंभिक जांच में पुलिस महिला के पति द्वारा ही उनकी हत्या करना मान रही है और उसकी तलाश कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार शहर से लगे चकरभाठा थाना इलाके में सत्तर खोली के एक मकान में शुक्रवार सुबह एक महिला और दो बच्चों के खून से लथपथ शव पाए गए। महिला मृत बच्चों की मां है।

एटीएम में रुपए डालने आया था गार्ड और फिर...

उधर मामले की जानकारी लगने के बाद पुलिस के आलाधिकारी जाब्ते के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। पुलिस ने आस-पास के लोगों से मामले के बारे मेें जानकारी ली। इस दौरान पुलिस को महिला का पति घर पर नहीं मिला। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि तीनों के शवों को कब्जे में लेकर उन्हे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचा दिया है, पुलिस पंचनामा तैयार कर रही है। रिपोट्र्स के अनुसार पुलिस ने बताया कि प्रारम्भिक जानकारी के अनुसार घटना गुरुवार देर रात की है।

घर दिलाने का झांसा देकर महिला से दो महिनों तक व्यक्ति करता रहा ये घिनौना काम

मनिहारी का काम करने वाले अमजद खान की पत्नी और दोनों बच्चों की सोते समय हत्या कर दी गई। पत्नी और उसके दोनों बच्चों की हत्या धारदार हथियार से उनका गला रेतकर की गई है। रिपोर्ट्स के अनुसार महिला का नाम आफशा बेगम (35), 11 साल की मासूम अंजुम निशा और और आठ साल का आफताब बताया जा रहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि जब पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां मृतक महिला का पति नहीं था। पुलिस को संदेह है कि अमजद ने ही पत्नी और दोनों बच्चों की हत्या की होगी। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है। पुलिस महिला के पति अमजद की तलाश कर रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.