BJP विधायक पर धार्मिक हिंसा फैलाने का मामला दर्ज, इफ्तार पार्टी पर दिया था बेतुका बयान

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Jun 2018 01:02:40 PM
BJP legislator booked for spreading religious violence

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

क्राइम डेस्क। तेलंगाना के गोशमहल विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक टी राजा सिह लोध के खिलाफ फलकनुमा पुलिस ने धार्मिक वैमनस्य फैलाने का मामला दर्ज किया है। विधायक पर आरोप है कि उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो डाला था जिसके जरिये उन्होने धार्मिक हिंसा फैलाने की कोशिश की हैं। फिलहाल पुलिस ने आईपीसी की धारा 153 (ए) के तहत मामला दर्ज कर लिया हैं।

ख्वाजा यूनुस की हिरासत में मौत : जांच अधिकारी को कारण बताओ नोटिस

फलकनुमा पुलिस ने भाजपा विधायक के खिलाफ मामला दर्ज करने की जानकारी देते हुए बताया कि भारतीय जनता पार्टी के विधायक टी राजा सिह लोध ने सोमवार रात को फेसबुक पर एक वीडियो डाला था जिसमें उन्होंने कहा था कि वह कभी किसी इफ्तार पार्टी का न तो आयोजन करेंगे और न ही ऐसी किसी पार्टी में शामिल होंगे। वोटों की भीख मांगने वाले ही इफ्तार पार्टी का आयोजन करते हैं।

स्वयंभू बाबा और उसके चेलों ने युवती के साथ किया कथित बलात्कार

टी राजा सिह लोध ने कहा कि इन दिनों तेलंगाना के अनेक विधायक सिर पर टोपी लगा कर सेल्फी लेते हुए इफ्तार पार्टी का आयोजन करने में मशगूल हैं। वे सोचते हैं कि अगर उन्हें वोट बैंक की राजनीति करनी हैं तो उन्हें ‘सबका साथ, सबका विकास’ के बारे में सोचना होगा।

करीब एक किलो हेरोइन जब्त, सात लोग गिरफ्तार

टी राजा सिह लोध ने कहा कि उनका हिंदू धर्म सबका आदर करने की शिक्षा देता हैं, लेकिन कुछ धर्म और उनकी धार्मिक पुस्तकें हिन्दुओं को काफिर बताते हुए उन्हें मारने की शिक्षा देती हैं। जो हिन्दुओं को मारने की बात करते हैं, उनके लिए मैं कैसे इफ्तार पार्टी दे सकता हूं या इफ्तार पार्टी में शामिल हो सकता हूं। जब उनके एक दोस्त ने इस पर आपत्ति उठाई और इसका सुबूत मांगा तो उन्होंने कहा कि ‘ग्रीन बुक’ में लिखा हैं। यह बुक भारत में आतंकवाद फैलाने के लिए जिम्मेदार हैं और इसे प्रतिबंधित किया जाना चाहिए और मैं इस पर प्रतिबंध लगाने का प्रयास करता रहूंगा।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.