रात को सोया था पूरा परिवार कुछ इस हालत में मिला सुबह

Samachar Jagat | Monday, 11 Jun 2018 04:02:00 PM
BJP worker and four-other-members-of-his-family- murdered in Maharashtra

नागपुर। महाराष्ट्र के नागपुर में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या का मामला सामने आया है। यहां भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता और उनके परिवार के चार सदस्यों की हत्या कर दी गई। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार ये सभी अपने अराधना नगर स्थित आवास में मृत पाएं गए। उधर एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है।

न्यूजीलैंड महिला टीम ने एक बार फिर रचा इतिहास, किया ये कारनामा

वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर उन्हे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस ने मौका-ए-वारदात की छानबीन भी की है। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि दिगहोरी थाना इलाके के भाजपा कार्यकर्ता कमलाकर पोहानकर और उनके चार पारिवारिक सदस्य रविवार की रात आराधना नगर स्थित अपने घर में मृत पाए गए।

संजू सैमसन इंग्लैंड ए दौरे से हुए बाहर, जानिए क्यो

घटना का पता उस समय चला जब मोहल्ले के लोग पोहनकर के परिवार को लगातार फोन कर रहे थे , लेकिन उधर से कोई जबाब नहीं आ रहा था। हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चला है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और कार्रवाई कर रही है। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार रविवार की रात अचानक कुछ लोग कमलाकर पनवकर घर में घुसे और फिर सबसे पहले इन लोगों ने कमलाकर की हत्या कर दी। इसके बाद आरोपियों ने कमलाकर की पत्नी, मां और उनकी बेटी और भांजी जो घर में सो रहे थे उन्हे सोई हुई अवस्था में ही मौत के घाट उतार दिया।

भारतीय टीम के पास इंग्लैंड में सीरीज जीतने का सुनहरा मौका : चैपल

मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार इस घटना में कलमाकर पनवकर की एक छोटी बेटी और उनकी एक और भांजी बच गई है। बताया जा रहा है कि ये दोनों दूसरे कमरे में सो रही थीं और इन पर आरोपियों की नजर नहीं पड़ी जिस कारण वह बच गई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने शुरुआती जांच में अंदेशा जताया है कि इस घटना के पीछे कमलाकर के किसी करीबी का ही हाथ हो सकता है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की गहनता से जांच में जुटी हुई है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.