महिला ने कहा 10 लाख रुपए दो नहीं तो...

Samachar Jagat | Wednesday, 06 Dec 2017 09:55:30 AM
Blackmailing woman arrested including two accused in alwar

अलवर। राजस्थान में अलवर जिले में पुलिस ने दुष्कर्म के झूठे मामले मेें फंसाने और ब्लैकमेल करने वाली एक महिला सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार जिले के तिजारा थाना इलाके में दुष्कर्म के मामले में फंसाने एवं दस लाख रुपए ऐंठने के मामले में पुलिस ने कामयाबी हासिल करते हुए एक महिला सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला साहूनी एवं उमरदीन को पालपुर गांव से गिरफ्तार किया है। गत दो दिसम्बर को पीडि़त हरिपाल निवासी जोडिया ने तिजारा थाने में एक रिपोर्ट दर्ज कराई कि आरोपियों ने पीडि़त को भैंस खरीदने के बहाने पालपुर गांव बुलाया था।

जिसमें आरोपियों ने युवक को बंधक बनाकर कहा कि या तो दस लाख रुपए दे दो नहीं तो दुष्कर्म के झूंठे मामले में फंसा देंगे। पुलिस के अनुसार दोनों आरोपियों को तिजारा एसीजीएम की अदालत में पेश किया जहां उन्हें दो दिन के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.