पहले युवती के साथ किया ऐसा घिनौना काम और फिर...

Samachar Jagat | Thursday, 06 Dec 2018 02:51:38 PM
Body of a young girl found, Fear of murder after rape in Banda

बांदा। उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक युवती की हत्या का मामला सामने आया है। यहां एक युवती को मौत के घाट उतार दिया गया। युवती का शव नाले के नीचे नग्न अवस्था में मिला है। मामला जिले के दहता कोतवाली इलाके के एक गांव का बताया जा रहा है। वहीं सूचना पर जाब्ते के साथ पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। वहीं नग्न अवस्था में शव मिलने के कारण पुलिस ने आशंका जताई है कि उसके साथ दुष्कर्म किया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

छह साल की बच्ची को अकेला देख रिश्तेदार ने ही उसके साथ किया ऐसा गंदा काम, पढक़र आपको भी आ जाएगी शर्म

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के देहात कोतवाली पुलिस को बिलबई गांव के पास सडक़ किनारे नाले के पुल के नीचे एक अज्ञात युवती का नग्न शव मिला है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने गुरुवार को बताया है कि युवती के गले पर गहरे घाव का निशान है और दाहिना हाथ कटा हुआ है। उन्होंने दुष्कर्म के बाद युवती की हत्या की आशंका जताई है।

कागजों पर शेर दिखने वाली टीम इंडिया ने पहले ही दिन कंगारूओं के सामने टेंके घुटने, पुजारा रहे हिरो

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने बताया है कि ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची देहात कोतवाली की पुलिस ने बिलबई गांव के पास सडक़ किनारे नाले के पुल के नीचे से 23-24 साल की एक अज्ञात युवती का नग्न शव बरामद किया है। उसके गले पर गहरे घाव और शरीर पर चोटों के निशान हैं। उसका दाहिना हाथ कटा हुआ है।

IND vs AUS: चेतेश्वर पूजारा के शतक से भारत संभला

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने बताया है कि युवती की अभी तक शिनाख्त नहीं हुई है। शायद युवती के दाहिने हाथ में उसकी पहचान गुदी रही होगी इसीलिए हाथ काट कर गायब किया गया है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने बताया है कि दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही स्थिति स्पष्ट होगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.