जंगल में इस हालत में मिले युवक और युवती, पुलिस भी देखकर चौंक गई

Samachar Jagat | Friday, 14 Sep 2018 02:09:19 PM
boy and girl half burn dead body found in the forest in Chhindwara

छिंदवाडा। मध्यप्रदेश के छिंदवाडा जिले की उमरेठ तहसील इलाके में उस समय सनसनी फैल गई जब एक युवक और युवती के शव जंगलों से बरामद किए गए। बताया जा रहा है कि तहसील के शीलादेही के जंगल से पुलिस ने एक युवक और युवती की अधजले शव बरामद किए है।

युवती का अपहरण कर ले गए सुनसान जगह फिर पांच युवकों ने उसके साथ किया ये गंदा काम

उधर मामले की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस ने इस संबंध में एक मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि जब चरवाहे जंगल में अपने जानवारों के साथ गए थे तो उन्होंने वहां दो अधजले शव देखकर उसकी सूचना पुलिस को दी।

बिहार में पुलिस के डर से बेखौफ हुए अज्ञात अपराधियों ने दवा व्यवसायी का किया ऐसा हाल

सूचना मिलने के बाद पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंच कर दोनों के शव बरामद कर लिए हैं। शव के पास से लडक़ी का अधजला आधार कार्ड मिला है जिससे उसके जामई तहसील के निवासी होना बताया जा रहा है। वहीं लडक़े की पहचान नहीं हो सकी है।

सगाई के लिए नहीं बल्कि इस वजह के चलते प्रियंका चोपड़ा को छोड़नी पड़ी सलमान खान की फिल्म 'भारत'

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि शव बरामद करने के बाद पुलिस ने एक मामला दर्ज कर लिया है और उसकी जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने दोनों के शवों को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

राजकुमार हिरानी का खुलासा, इस वजह के चलते फिल्म 'संजू' में किया गया था ये बड़ा बदलाव



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.