आंखों के सामने अपनी प्रेमिका की अस्मत लूटते देखा तो प्रेमी ने उठाया ये खौफनाक कदम

Samachar Jagat | Friday, 14 Sep 2018 04:04:04 PM
boyfriend commits suicide after gang-raped with girlfriend

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म होने के बाद प्रेमी द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। यहां एक युवक की आंखों के सामने उसकी प्रेमिका के साथ दो युवकों ने अपनी हवस का शिकार बनाया। इस घटना से युवती के प्रेमी को इतना दुख पहुंचा कि उसने फांसी लगाकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली।

गैस कर्मचारी के पास आए दो बाइक सवार युवक और कर दिया ये काम...

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले में दो युवकों द्वारा एक युवक के सामने ही उसकी प्रेमिका से सामूहिक दुष्कर्म करने और उसके बाद इस घटना से दुखी होकर प्रेमी द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली गई। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने मामले को लेकर बताया है कि 1 सितंबर की है। कटघोरा थाना अंतर्गत रहने वाली एक युवती भेलवाटिकरा के साप्ताहिक बाजार गई हुई थी।

जंगल में इस हालत में मिले युवक और युवती, पुलिस भी देखकर चौंक गई

जब वह शाम को अपने घर लौट रही थी तब उसे स्कूल के पास उसका प्रेमी मिल गया। दोनों बातें कर रहे थे, तभी गांव में ही रहने वाले ईश्वर और खेम कंवर मौके पर पहुंचे। दोनों आरोपियों ने पहले तो युवके के साथ मारपीट की फिर उसी के सामने युवती के साथ दुष्कर्म किया। इस घटना से दुखी होकर प्रेमी ने आत्महत्या कर ली थी। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस और परिजन युवक की आत्महत्या के कारणों को जानने में लगे हुए थे। पूछताछ में युवती ने पूरे घटनाक्रम का खुलासा किया।

सगाई के लिए नहीं बल्कि इस वजह के चलते प्रियंका चोपड़ा को छोड़नी पड़ी सलमान खान की फिल्म 'भारत'

इसके बाद पुलिस ने खेम कंवर और ईश्वर को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि गिरफ्तार ईश्वर ड्राइवर है और खेम कंवर मवेशी चराने का काम करता है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि प्रेमी से मारपीट और उसकी प्रेमिका से सामूहिक दुष्कर्म की घटना को आरोपियों ने गांव के अन्य युवकों को बता दिया था। इससे प्रेमी अपमानित महसूस कर रहा था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.