शराब पिलाकर सहेली के भाई और उसके दोस्तों ने लड़की के साथ किया गैंगरेप

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Jun 2018 02:25:17 PM
Breaking wine drinks his friend and his friends with gangrape

क्राइम न्यूज़। बेटियों पर बढ़ता अत्याचार इस ओर इशारा करता हैं कि समाज में कितनी गंदगी फ़ैल गई हैं। लोगों की फितरत के साथ आज उनके विचार भी बदल रहें हैं। बेटियां ना बाहर सुरक्षित ना ही घर के अंदर। आजकल आये दिन हम ऐसी वारदातें देखते रहते हैं जिनमें बेटियों से दुर्व्यवहार हो रहा हैं। हम आपको एक ऐसी ही घटना के बारें में बताएंगे जिसमें चार लोगों ने एक लड़की के साथ गैंगरेप किया। बेटियों के साथ बढ़ते अपराध न सिर्फ समाज के लिए शर्मनाक हैं बल्कि देश के लिए भी शर्मनाक हैं। 

किराए के कमरे में रह कर पढ़ाई कर रही नर्सिंग छात्रा की गोली मार कर हत्या

जानकारी के अनुसार उत्तराखंड के देहरादून जिलें में मंगलवार को गैंगरेप की एक शर्मनाक वारदात सामने आई हैं। यहां दिल्ली की रहने वाली एक लड़की 11 जून को दून के पटेलनगर क्षेत्र में अपनी सहेली के घर आई थी। सहेली के भाई ने लड़की बहला-फुसलाकर अपने दोस्त अजय अरोड़ा के प्रेमनगर स्थित घर पर ले गया।

रायबरेली में कार ट्रक की भिड़ंत, एक ही परिवार के छह लोगों की मौत

यहां पार्षद जितेंद्र तनेजा, सुमित और उनके दो अन्य साथियों ने जबरदस्ती शराब पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। सुबह करीब चार बजे जब लड़की की आंख खुली तो वह भाग निकली और एक आदमी के फ़ोन से पुलिस को सूचना दी।पुलिस ने लड़की के बताये पते पर जाकर पीड़िता को थाने लेकर आई। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर पार्षद समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया हैं।

 

जायदाद से बेदखली की चेतावनी से नाराज व्यक्ति ने किया पिता का कत्ल

लड़की को मेडिकल के लिए ले जाया गया हैं। बाकी आरोपियों की तलाश भी जारी हैं और पुलिस मामले की तहकीकात कर रही हैं। बता दें पीड़ित लड़की मूलरूप से कलकत्ता की रहने वाली है। अभी वह दिल्ली रह रही हैं। वह दिल्ली में मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव का काम करती हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.