रिश्वत लेते डाक्टर गिरफ्तार

Samachar Jagat | Tuesday, 04 Sep 2018 04:28:51 PM
Bribe doctor arrested

जयपुर। राजस्थान भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरों (एसीबी) ने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लोहागड़ के चिकित्सक को आज 12500 रूपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। जोधपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एसीबी गोपाल भसह ने बताया कि चिकित्सक प्रदीप विश्नोई ने यह रिश्वत परिवादी पप्पू सिंह के बकाया बिलो का भुगतान करने के एवज में ली थी।

उन्होंने बताया कि परिवादी पप्पू सिंह जोधपुर जिले के लोहागड़ में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में राज्य सरकार की योजना के तहत प्रसूताओं को नाश्ता उपलब्ध कराती है। जिसका 85000 रूपये का भुगतान बकाया चल रहा था। इस बकाये के भुगतान के लिये चिकित्सक ने 25 प्रतिशत कमीशन मांगा था और आज पचास हजार रूपये का चैक देने के एवज में 12500 रूपये की राशि ली थी। 

उन्होंने बताया कि परिवादी की शिकायत पर एसीबी की टीम ने चिकित्सक को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफतार कर उसकी जेब से राशि बरामद कर उसे गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि चिकित्सक के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गयी है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.