हैवानियत की सारी हदें पार: अपनी सगी बहन के साथ भाई की ये घिनौनी हरकत और फिर कर हत्या

Samachar Jagat | Friday, 06 Jul 2018 03:20:51 PM
Brother had committed murder after rape with sister

बालाघाट। मध्यप्रदेश के बालाघाट जिले हाल ही में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, यहां मई में एक किशोरी के अंधे कत्ल के मामले का खुलासा करते हुए उसके सगे भाई को किशोरी के साथ ज्यादती और उसके बाद उसकी हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। मामले का खुलासा होने के बाद पुरे इलाके में सनसनी मच गई है।

पुलिस और बाल कल्याण समिति की संयुक्त कार्रवाई में 68 युवतियों को होटल से कराया मुक्त

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आकाश भूरिया ने आज बताया कि खैरलांजी में हुए इस मामले में आरोपी रविन्द्र बनोटे (24) को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे पुलिस ने पूछताछ के लिए रिमाण्ड पर लिया है।

मासूम बच्‍ची को चॉकलेट देने के बहाने से घर में बलाकर दुष्कर्म के आरोपी को उम्रकैद

उन्होंने बताया कि चार मई को किशोरी के पिता संतोष बनोटे ने थाना खैरलांजी में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए कहा था कि उनकी लडकी एक मई से लापता है और उसे कोई अज्ञात व्यक्ति बहला फुसलाकर ले गया है। पुलिस ने अज्ञात अपराधी के विरूद्ध अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया। विवेचना के दौरान सात मई को किशोरी का शव गांव के डब्बा तालाब के पास झाडियों में बरामद हुआ। पोस्टमार्टम में मृत्यु का कारण गला घोटने से बताया गया।

इलाज का झांसा देकर महिला के साथ तांत्रिक ने की ऐसी घिनौनी हरकत कि...

पुलिस को पूछताछ के दौरान उसके सगे भाई रविन्द्र पर संदेह हुआ और उससे कडी पूछताछ की गई। पूछताछ के दौरान उसने स्वीकार किया कि उसने पहले अपनी सगी बहन के साथ दुष्कर्म किया और बाद में उसे चाकू मारने के अलावा गला घोटकर हत्या कर दी।

बताया जा रहा है कि खैरलांजी थाने में किशोरी के परिजन जब उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाने पहुंचे थे, तब आरोपी भी उनके साथ आया था। इस अंधे हत्याकाण्ड का खुलासा करने और आरोपी का पता लगाने के लिए पुलिस महानिरीक्षक बालाघाट ने 30 हजार रूपए का नगद इनाम घोषित किया था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.