भूमि विवाद में देवर ने की भाभी की हत्या

Samachar Jagat | Wednesday, 21 Aug 2019 11:44:34 AM
Brother-in-law murdered by brother-in-law in land dispute

सुपौल। बिहार में सुपौल जिले के राघोपुर थाना क्षेत्र के दीवानगंज गांव में महज डेढ़ एकड़ जमीन के लिए देवर ने अपने भाभी की हत्या कर दी है। 

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि स्थानीय ग्रामीणों से मिली सूचना के आधार पर दीवानगंज गांव के समीप नदी से पुलिस ने बोरे में बंद एक महिला का शव बरामद किया है। मृतका की पहचान दीवानगंज निवासी स्व. सीताराम साह की पत्नी द्रोपदी देवी (55) के रूप में हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

इस सिलसिले में मृतका के भाई और धर्मपट्टी गांव निवासी रामकुमार साह ने संबंधित थाना में एक नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है। आवेदन में द्रोपदी देवी के देवर गंगाराम साह और उसके दो पुत्र पर डेढ़ एकड़ जमीन के लिए उसकी बहन की हत्या कर शव को भैंगाधार में फेंकने का आरोप लगाया गया है। 

इस बीच अपर पुलिस अधीक्षक रामानंद कुमार कौशल ने बताया कि मृतका के भाई ने गंगाराम साह, उसके पुत्र राजकुमार साह और संजय साह पर अपनी बहन के हत्या का आरोप लगाया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। सभी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.