बुलंदशहर पुलिस ने किये लुटेरे गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Feb 2019 05:20:53 PM
Bulandshahr police arrested four gang members of gang robbery

बुलंदशहर।  उत्तर प्रदेश की बुलन्दशहर जिला पुलिस ने अरनियां क्षेत्र किराये की कार लूटने वाले अन्तर्राज्य गिरोह के चार सक्रिय सदस्यों को गिरफ्तार किया है। 

पुलिस अधीक्षक (देहात) मनीष मिश्र ने बुधवार को यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि अरनियां थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ पहावटी चैक पोस्ट के पास से दो कारों पर सवार गौतमबुद्धनगर निवासी कुलदीप उर्फ शिवम, अकाश, राहुल और अलीगढ़ निवासी संजय को गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों का एक संगठित गिरोह है, जो दिल्ली, गौतमबुद्धनगर, गाजियाबाद, बुलन्दशहर, अलीगढ़ आदि जिलों में सक्रिय है। 

उन्होंने बताया कि इस गिरोह के सदस्य किराये पर कार बुक करते हैं और उसे निर्जन स्थान पर लेजाकर कार चालक के साथ मारपीट कर कार को लूटते हैं। पकड़े गये बदमाशों के पास से लूटी गई दो कार, मोबाइल फोन और कुछ नगदी बरामद की गई । गिरफ्तार बदमाशों को अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.