लूट का विरोध करने पर कारोबारी की हत्या

Samachar Jagat | Monday, 29 Apr 2019 09:43:38 AM
Businessman murders on robbery protest

आगरा। आगरा में डकैती का विरोध करने पर बदमाशों ने कारोबारी की हत्या कर दी और नकदी व गहने लूट ले गये। इस घटना के विरोध में कारोबारियों ने रविवार को बाजार बंद रखे। फतेहपुर सीकरी की एएसपी दीक्षा शर्मा के अनुसार पुलिस घटना की जांच में जुटी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

उन्होंने बताया कि आगरा के फतेहपुरसीकरी की कलार गली निवासी दिनेश चंद्र अग्रवाल (68) और उनकी पत्नी उर्मिला अग्रवाल के घर शनिवार रात बदमाशों ने धावा बोल दिया। बदमाशों ने कारोबारी की पत्नी उर्मिला पर बंदूक तान दी और अलमारी की चाभी मांगने लगे। कारोबारी ने विरोध किया तो बदमाशों ने कारोबारी का गला दबा दिया जिससे उनकी मौत हो गई। 

उन्होंने कहा कि घर में रखे 10 लाख के गहने और 5 लाख रुपये चोरी कर बदमाश भाग गए। करीब एक घंटे बाद उर्मिला को होश आया और उनके शोर मचाने पर लोग पहुंचे और पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने पड़ोस में एक घर में लगे सीसीटीवी कैमरे देखे। इसमें दो बाइक से 5 बदमाश शनिवार रात करीब डेढ़ बजे भागते हुए दिख रहे हैं। 

एएसपी शर्मा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तहरीर मिल चुकी है। सीसीटीवी फुटेज देखे जा रहे हैं जिनके आधार पर बदमाशों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। इस घटना के विरोध में कारोबारियों ने रविवार को सुबह आसपास का बाजार बंद रखा। एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.