दहेज की मांग पूरी नहीं की तो जेठ ने विवाहिता के साथ किया ये घिनौना काम

Samachar Jagat | Thursday, 06 Sep 2018 12:49:06 PM
Case against husband including five people for rape and Beating with woman

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

जींद। हरियाणा के जींद शहर में एक विवाहिता के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां एक विवाहिता के साथ दहेज की मांग पूरी न होने के कारण एक विवाहिता के साथ मारपीट और दुष्कर्म किया गया है। इस संबंध में विवाहिता ने स्थानीय महिला थाने में मामला दर्ज कराया है। उधर मामला पुलिस के सामने आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए महिला के पति और चार अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

गैरकानूनी रूप से नशीला पदार्थ आपूर्ति करने के आरोप में तीन गिरफ्तार

मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जींद शहर में महिला थाना पुलिस ने दहेज की मांग पूरी न होने पर विवाहिता के साथ मारपीट और दुष्कर्म करने के आरोप में पति सहित पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मीडिया रिपोर्ट्स  से प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव बुढ़ाखेड़ा निवासी एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी शादी कुछ वर्ष पूर्व इसराना पानीपत में हुई थी। शादी के बाद से ही ससुरालीजन दहेज की मांग कर रहे थे।

कानपुर में आत्महत्या का प्रयास करने वाले आईपीएस अधिकारी की हालत बेहद नाजुक

मांग पूरी न होने पर अक्सर उसके साथ मारपीट की जाती थी। उसने बताया कि ससुरालवालों ने एक दिन मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया और वापस लौटने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी। मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला ने आरोप लगाया है कि गत 24 नवंबर को उसके जेठ भूपेंद्र ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

मदनपुर खादर में युवक की हत्या , पांच गिरफ्तार

इसके अलावा उन्होंने परिजन द्वारा दिया गया कीमती सामान भी अपने कब्जे में रख लिया। महिला थाना पुलिस ने महिला की शिकायत पर उसके पति आकाश, जेठ भूपेंद्र, राजेश, जेठानी नीतू, सास कांता के खिलाफ दहेज उत्पीडन, दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.