सरिया लूटने वाले एक गिरोह के तीन सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज

Samachar Jagat | Saturday, 01 Jun 2019 08:44:17 AM
Case against three members of a gang robbery

नोएडा। मोबाइल फोन बनाने वाली एक बहुराष्ट्रीय कंपनी के निर्मांणाधीन प्लांट में सरिया लाने वाले ट्रक चालकों के साथ मारपीट करके उनसे सरिया लूटने वाले एक गिरोह के तीन सदस्यों के खिलाफ ईकोटेक थाने में मामला दर्ज किया गया है।

Rawat Public School

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गौतमबुद्ध नगर के मीडिया सेल प्रभारी प्रभात दीक्षित ने बताया कि थाना ईकोटेक- प्रथम पुलिस को सूचना मिली थी कि ग्रेटर नोएडा में निर्मांणाधीन मोबाइल फोन बनाने वाली बहुराष्ट्रीय कंपनी ओप्पो की साइट पर ट्रकों में भरकर सरिया लाया जा रहा है। कुछ माफिया ट्रक चालकों को डरा धमकाकर उनके ट्रक को अपने गोदाम पर ले जाते हैं तथा ट्रकों में भरे सरियों में से कुछ सरिया अपने गोदाम पर उतार लेते हैं।

मीडिया प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने कंपनी में खड़े 18 ट्रकों को ले जाकर धर्म कांटे पर वजन कराया तो उसमें करीब 50 टन सरिया कम निकला। जिसकी कीमत बाजार में करीब 21 लाख रुपये है। उन्होंने बताया कि इस बाबत थाना ईकोटेक- प्रथम में सुंदर यादव, तरुण और मनोज कुमार (ट्रांसपोर्टर) के खिलाफ लूटपाट तथा रंगदारी का मामला दर्ज हुआ है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.