युवती से दुष्कर्म के आरोप में दो करीबी रिश्तदारों के खिलाफ प्रकरण दर्ज

Samachar Jagat | Tuesday, 18 Jun 2019 12:33:10 PM
Case against two close relatives for raping a woman

श्योपुर। मध्यप्रदेश के श्योपुर जिले के मानपुर थाना क्षेत्र के जावदेश्यर गांव में एक युवती से खेत मे एक पखवाड़े तक वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करने के मामले में दो करीबी रिश्तेदारों पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है।

Rawat Public School

पुलिस सूत्रों ने बताया की राजस्थान के सवाई माधोपुर के रुलावद का रहने वाला कमल शर्मा अपने मामा के घर गांव में आता जाता था। एक पखवाड़े पूर्व वह अपने ममेरे भाई गिर्राज शर्मा के साथ खेत पर गया था। जहां गांव से लकड़ी बीनने आयी युवती को इन्होंने पकड़ लिया और पास के बंजारा दल्ला नाले के नीचे ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया और मोबाइल पर वीडियो बना लिया और रोजाना वीडियो की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म करते थे।

सूत्रों ने बताया की एक दिन लडक़ी द्वारा ये गलत कार्य करने से मना करने पर गिर्राज शर्मा ने वीडियो गांव के लडक़ों के वाट्सएप ग्रुप में जारी कर दिया जिसे गांव वालों ने युवती के पिता को बताया जिस पर पिता ने लडक़ी को ले जाकर मानपुर थाने में गैंगरेप की धाराओं में मामला दर्ज कराया। एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.