महिला पुलिकर्मी पर आया अधिकारी का दिल और 6 साल तक उसके साथ करता रहा ये काम...

Samachar Jagat | Monday, 10 Sep 2018 06:54:02 PM
case filed against Police officer in charge of rape in Bilaspur

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में एक महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां एक महिला पुलिस उप निरीक्षक को एक पुलिस अधिकारी ने ही अपनी हवस का शिकार बनाया है। यहीं नहीं आरोपी महिला पुलिस उप निरीक्षक के साथ पिछले 6 सालों से शादी का झांसा देकर अपनी हवस की प्यास बुझाता रहा। इस संबंध में महिला पुलिस उप निरीक्षक ने आरोपी पुलिस अधिकारी के खिलाफ स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया है। उधर मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

चंद रुपयों के लालच में ससुराल वालों ने महिला को दी ये खौफनाक सजा

बताया जा रहा है कि मामला दर्ज होने के बाद पुलिस अधिकारी फरार हो गया। जिसकी गिरफ्तारी के लिए उसकी तलाश में जुटी हुई है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले में रहने वाली एक 34 वर्षीय महिला पुलिस उप निरीक्षक ने आरोप लगाया है कि एक पुलिस अधिकारी ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने मामले को लेकर बताया है कि महिला ने आरोप लगाया है कि अधिकारी उसके साथ पिछले छह साल से दुष्कर्म करता आ रहा है।

सिर्फ छह हजार रुपए के लिए दो आरोपियों ने सात साल के बच्चे के साथ किया ये...

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार बिलासपुर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अर्चना झा ने बताया कि पड़ोसी जंगगिर-चंपा जिले के चंपा पुलिस स्टेशन में थाना प्रभारी के रूप में तैनात आरोपी उप निरीक्षक के खिलाफ शुक्रवार की रात को मामला दर्ज कर लिया गया है। झा ने बताया कि महिला उप निरीक्षक ने कुछ महीने पहले आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

थोड़े से रुपए के लालच में बेटे ने ही किया पिता और भाई के साथ ऐसा, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

उन्होंने बताया कि प्राथमिक जांच के आधार पर आरोप सही पाया गया। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला सहीं पाया जाने पर पुलिस ने संबंधित धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी थाना प्रभारी फरार चल रहा है। उसे पकडऩे की कोशिश जारी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.