चंदौली: ट्रेन में महिला के साथ छेडख़ानी, आरोपी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Saturday, 17 Aug 2019 12:32:54 PM
Chandauli: Raid with woman in train, accused arrested

चंदौली। उत्तर प्रदेश के चंदौली में कोलकाता से दिल्ली जा रही राजधानी एक्सप्रेस में यात्रा के दौरान एक महिला के साथ छेडख़ानी के आरोप में राजकीय रेलवे पुलिस(जीआरपी) ने बेडरोल अटेंडेंट को गिरफ्तार किया है।
 
जीआरपी सूत्रों ने शनिवार को यहां बताया कि 12301 अप कोलकाता-दिल्ली राजधानी में गाजियाबाद निवासी एक महिला अपने पति के साथ शुक्रवार को कोच संख्या ए-2 में सफर कर रही थी। महिला का आरोप है कि यात्रा के दौरान एक बेडरोल अटेंडेंट ने उसके साथ छेडख़ानी तथा बदसलूकी की। 

उन्होंने बताया कि महिला ने इस मामले की शिकायत गया जंक्शन में आरपीएफ से की थी। आरपीएफ ने महिला यात्री से लिखित तहरीर लेकर आरोपी को हिरासत में लेकर ट्रेन के मुगलसराय पहुंचने पर जीआरपी को सुपुर्द कर दिया।

 जीआरपी ने पीडि़ता के लिखित तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी पश्चिम बंगाल के चम्पाडीह निवासी बेडरोल अटेंडेंट प्रदीप देबनाथ को गिरफ्तार कर लिया।वहीं घटनास्थल गया जंक्शन का होने के कारण मुकदमें की विवेचना के लिये वहां जीआरपी को स्थानांतरित कर दिया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.