फरार चिटफंड सोसायटी संचालक गिरफ्तार

Samachar Jagat | Monday, 22 Apr 2019 10:28:58 AM
 Chitfund Society Director Arrested

अजमेर।  राजस्थान में अजमेर के अलवर गेट थाना क्षेत्र में एक सप्ताह से फरार चिटफंड सोसायटी के संचालक को पुलिस ने उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि चिटफंड सोसायटी संचालक प्रमोद गुप्ता ने अजमेर में एकता निधि इंडिया लिमिटेड एवं विकास बचत योजना के नाम से कम्पनियां बनाई थीं जिनमें वह स्थानीय लोगों की छोटी छोटी राशि जमा किया करता था। उसके यहां करीब ढाई हजार लोगों के करोड़ों रुपये जमा थे। गत 15 अप्रैल को प्रमोद गुप्ता परिवार सहित फरार हो गया। जिस पर क्षेत्रीय लोगों ने बड़ा हंगामा खड़ा कर दिया।

स्थिति की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी। पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने पुलिस का विशेष दल गठित किया। दल ने उसका सुराग लगाते हुए उसे फिरोजाबाद में सुहाग नगर कॉलोनी में एक मकान से गिरफ्तार कर लिया। उसे अजमेर लाकर पूछताछ की जा रही है। 

उधर सूत्रों ने बताया कि आरोपी प्रमोद गुप्ता पिछले बीस वर्षों से चिटफंड सोसायटी का संचालन कर रहा है और कभी किसी को शिकायत का मौका नहीं दिया, लेकिन पहली बार वह अचानक शहर से फरार हो गया। पुलिस इसकी जांच कर रही है। एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.