कॉलेज में शांति से काम कर रहा था कर्मचारी फिर हुआ कुछ ऐसा, अब कभी नहीं आ पाएंगा वहां

Samachar Jagat | Thursday, 14 Jun 2018 06:05:45 PM
College employee murder in chhapra

छपरा। बिहार में एक कॉलेज के कर्मचारी की हत्या करने का मामला सामने आया है। यहां एक कॉलेज कर्मचारी को अज्ञात आरोपियों ने गुरुवार को बड़ी बेरहमी से चाकू से वार कर मौत के घाट उतार दिया। उधर कॉलेज के कर्मचारी की हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं कॉलेज प्रशासन में भी घटना को लेकर हडक़ंप मच गया। उधर लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। वहीं लोगों से मिली सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

आम लेने गई 13 साल की किशोरी पर बिगड़ी युवक की नियत और फिर उसने कर दिया ये घिनौना काम

पुलिस ने मौका ए वारदता पर छानबीन भी की लेकिन वहां पुलिस के हाथ कुछ भी सुराग नहीं लग सका। उधर कॉलेज में हुई दिन-दहाड़े इस वारदात के बाद कॉलेज के कर्मचारियों ने अपना काम ठप्प कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।

गर्मी में भी उत्तर प्रदेश में आया ऐसा तूफान जिसने लीन ली 20 लोगों की जिंदगी

मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार मामला बिहार के सारज जिले के सारण जिले के भगवान बाजार थाना इलाके का बताया जा रहा है। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार मिली जानकारी के अनुसार भगवान बाजार थाना इलाके में स्थित राजेंद्र कॉलेज में गुरुवार को कॉलेज कर्मचारी शिव विनय राय की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। रिपोट्र्स के अनुसार पुलिस ने मामले को लेकर बताया है कि कॉलेज कर्मचारी शिव विनय राय (45) जब अपने कार्यालय में काम रहे थे इसी दौरान कुछ लोगों वहां आए।

अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट के पहले ही दिन शिखर धवन ने रचा ये इतिहास!

उन लोगों के साथ शिव विनय राय का विवाद हो गया। देखते ही देखते ये विवाद इतना बढ़ गया कि उन लोगों शिव विनय राय पर चाकू से वार कर दिया। जिससे उनकी मौत हो गई। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार बताया जा रहा है इस घटना के बाद कॉलेज के कर्मचारियों ने सभी कामकाज ठप्प कर दिया है। पुलिस ने शव अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया गया है। इस सिलसिले में संबंधित थाना में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस हत्या में शामिल लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.