पहले महिला को पिलाई शराब और फिर व्यक्ति ने बुझाई अपनी हवस की प्यास

Samachar Jagat | Monday, 19 Nov 2018 08:23:00 PM
Company director accused of attempting rape from Project Manager in Noida

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नोएडा। उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक महिला के साथ कथित रूप से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां एक नामी कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर ने एक महिला को कथित रूप से अपनी हवस का शिकार बनाया है। मामला शहर के थाना सेक्टर 39 इलाके का बताया जा रहा है। इस संबंध में महिला ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया है। मामला 9 नवंबर का बताया जा रहा है। मामला पुलिस के सामने आने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।


रात को मां के साथ सो रही दो साल की बच्ची को उठा ले गया युवक और फिर...

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 125 स्थित एक नामी कम्पनी में काम करने वाली प्रोजेक्ट मैनेजर ने कंपनी के निदेशक पर जबरन शराब पिलाकर दुष्कर्म का प्रयास करने का आरोप लगाया है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस उपाधीक्षक नगर अमित किशोर श्रीवास्तव ने बताया है कि सेक्टर 125 में स्थित एक कंपनी में प्रोजेक्ट मैनेजर के रूप में काम करने वाली महिला ने थाना सेक्टर 39 में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी कंपनी के सह संस्थापक ने उसके ऊपर शराब पीने के लिए दबाव बनाया था।

घर से भागे प्रेमी युगल ने होटल के कमरे में किया ऐसा काम, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

युवती का आरोप है कि 9 नवंबर को वह उसे अपनी केबिन में जबरन ले गया तथा जबरदस्ती शराब पिलाई। सीओ ने बताया कि युवती के अनुसार शराब पीने के बाद उसे चक्कर आने लगा और वह बाथरूम में चली गई। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के मुताबिक पुलिस शिकायत के अनुसार बताया है कि आरोपी भी जबरन महिला बाथरूम में घुस गया और अभद्रता करने लगा। युवती के विरोध करने पर आरोपी ने उसके साथ गाली-गलौज की तथा छेडऩा शुरू कर दिया।

भाई ही करना चाहता था अपनी बहन से शादी, इंकार किया तो किया ऐसा, पढक़र चौंक जाएंगे आप

मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार उन्होंने बताया है कि इस दौरान पीडि़ता बेहोश हो गई। इस घटना से वह इतनी भयभीत हो गई कि वह नोएडा छोडक़र अपने घर फरीदाबाद चली गई। रिपोट्र्स के अनुसार उन्होंने बताया है कि 17 नवंबर को उसने थाना सेक्टर 39 में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.