चोरी के लिए खोली कंपनी, तीन गिरफ्तार

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Mar 2018 10:07:09 AM
Company for theft, Three arrested

नोएडा। नोएडा से एक मामला सामने आया है यहां एक चोरी के लिए कंपनी खोलकर उसमें कर्मचारी रखकर उनसे चोरी करवाई जाती थी। इस संबंध में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

जतिन मेहता के करीबी को सीबीआई ने किया गिरफ्तार

नगर पुलिस उपाधीक्षक राजीव कुमार सिंह ने बताया कि सोमवार को दोपहर को गश्त के दौरान थाना सेक्टर 58 पुलिस ने सेक्टर 62 के पास से बंटी यादव, शैलेश यादव एवं चिटू यादव को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया।

विवादों में फंसे गायक उदित नारायण के बेटे, पुलिस ने किया गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि बंटी यादव इस गिरोह का सरगना है। उसने शैलेश एवं चिटू को 20 हजार रुपए प्रतिमाह पर चोरी करवाने के लिए नौकरी पर रखा था। ये बदमाश सुबह से शाम तक नोएडा, गाजियाबाद और दिल्ली में घूम-घूम कर चोरी करते हैं तथा चोरी का माल गिरोह के सरगना बंटी को लाकर देते थे। बंटी चोरी का सामान बेचता था।

पूछताछ के दौरान इन लोगों ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में सैकड़ों चोरी की वारदातें स्वीकार की है। इनके पास से पुलिस ने चोरी की हुई एक मोटरसाइकिल, मोबाइल फोन सहित सामान बरामद किया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.