सहारनपुर में एक परिवार के सदस्यों के बीच संघर्ष, एक की मृत्यु

Samachar Jagat | Saturday, 30 Mar 2019 04:35:33 PM
Conflicts between members of a family in Saharanpur, one dies

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के गागलहेड़ी थाना क्षेत्र में शनिवार को जमीन के विवाद में एक ही परिवार के सदस्यों के बीच जमकर संघर्ष हुआ। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर लाठी-डंडे और धारदार हथियारों से हमला किया। इससे एक व्यक्ति की मृत्यु हो गयी और तीन अन्य घायल हो गये।

पुलिस अधीक्षक (नगर) विनीत भटनागर ने यहां बताया कि बहेड़ी गुर्जर गांव में ओमपाल भसह और उनके पौत्र सत्यपाल, राजपाल, नकलीराम, मदन और संजय के बीच 1989 से जमीन के बंटवारे का विवाद है और अदालत में मुकदमा भी चल रहा है। भहसा की आशंका में पुलिस ने दोनों पक्षों को पाबंद कर जेल भी भेजा था।

भटनागर ने बताया कि दोनों पक्षों में आज संघर्ष हुआ जिसमें ओमपाल की मृत्यु हो गयी जबकि सत्यपाल, राजपाल, संजय और मदन भसह गंभीर रूप से घायल हो गये। इन सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि घटना में शामिल अन्य लोगों को गिरफ्तार करने के लिये पुलिस छापे मार रही है। एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.