अज्ञात अपराधियों ने पहले व्यक्ति की कार को रोका और फिर...

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Aug 2018 01:08:11 PM
contractor murder by shoot dead in Jaunpur

जौनपुर। उत्तर प्रदेश में एक व्यक्ति की हत्या का मामला सामने आया है। यहां एक ठेकेदार को अज्ञात बदमाशों ने मौत के घाट उतार दिया। सोमवार शाम को हुई ठेकेदार की हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है। उधर मामले की जानकारी लगने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ठेकेदार के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। बताया जा रहा है कि मृतक बिजली विभाग में ठेकेदारी करते था।

दुष्कर्म के बाद किशोरी हुई इतनी आहत कि उठाया ये खौफनाक कदम...

मीडिया रिपोट्र्स से मिली जानकारी के अनुसार जौनपुर जिले के लाइन बाजार इलाके में सोमवार देर शाम अज्ञात अपराधियों ने कार सवार ठेकेदार की गोली मार कर हत्या कर दी। मीडिया रिपोट्र्स से मिली जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि चंदवक थाना इलाके के मढ़ी गांव निवासी नवल किशोर सिंह देर शाम अपनी कार से जा रहे थे।

आखिर ऐसा क्या किया था मंदिर के पुजारी और मंहत ने कि उनके साथ हुआ ऐसा

इस दौरान लाइन बाजार इलाके के पीलीकोठी लॉ कॉलेज के पास बाइक पर सवार सवार अज्ञात अपराधियों ने उन्हे रोका और उसके बाद उसे गोली मारकर हत्या कर दी। इस वारदता को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। उधर मामले की जानकारी लगने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

मदरसे जैसी पाक जगह पर युवकों ने नाबालिग के साथ किया ये काम

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि पुलिस को अभी हत्या के कारणों का स्पष्ट पता नहीं लगा है। पुलिस हत्या के पीछे के कारण का पता लगा रही है। वहीं पुलिस ने अज्ञात अपराधियों के खिालफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। वहीं पुलिस अपराधियों की तलाश कर रही है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.