मिया-बीबी के बीच हुई नोंकझौक के बाद दोनों ने उठाया ये खौफनाक कदम

Samachar Jagat | Monday, 10 Sep 2018 05:43:57 PM
Couple committed suicidé after minor dispute in Shahjahanpur

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एक दंपत्ति के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। यहां घरेलू विवाद के कारण एक दंपत्ति ने फांसी लगाकर अपनी इह लीला समाप्त कर ली। मामला जिले के बण्डा इलाके का बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार जिले के बण्डा इलाके में घरेलू विवाद के चलते एक दंपत्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

चंद रुपयों के लालच में ससुराल वालों ने महिला को दी ये खौफनाक सजा

पुलिस ने सोमवार को बताया कि गांव ढका घनश्यामपुर निवासी सुनील (35) की किसी बात को लेकर पत्नी सोनतारा (30) से कहासुनी हो गई जिसके बाद दम्पत्ति ने बन्द घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोडक़र शवों को उतारा। मौके पर फोरेंसिक टीम को बुलाया गया है। टीम ने जांच पड़ताल की और साक्ष्य इकट्ठा किए।

सिर्फ छह हजार रुपए के लिए दो आरोपियों ने सात साल के बच्चे के साथ किया ये...

बताया जा रहा है कि सुनील टेंट का काम करता था और गांव में ही उसका गोदाम है। सुनील का अक्सर अपनी पत्नी सोनतारा से विवाद होता था। रविवार को भी दम्पत्ति के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। झगड़ा खत्म होने पर सुनील गोदाम चला गया। इस बीच झगड़े से नाराज पत्नी सोनतारा ने कमरे में लगे कुंडे से फांसी लगा ली।

थोड़े से रुपए के लालच में बेटे ने ही किया पिता और भाई के साथ ऐसा, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

वहीं, सुनील का बेटा सौरभ जब घर पहुंचा तो उसने अपनी मां सोनतारा का शव फंदे से लटका देखा। सौरभ भागकर गोदाम पहुंचा और पिता सुनील को पूरी बात बताई। जिसके बाद सुनील भी घर पहुंचा,उसने दरवाजे बंद किए और डर के कारण उसने भी उसी कुंड़े से लटक कर खुदकुशी कर ली। फिलहाल पुलिस गहनता से मामले की पड़ताल में जुटी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.