राखी बांधने आई नाबालिग बहन को बंधक बनाकर दो दिनों तक उसके जिस्म से खेलता रहा चचेरा भाई

Samachar Jagat | Monday, 03 Sep 2018 03:36:14 PM
Cousin accused of raping with minor girl in Banda

बांदा। उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक नाबालिग लडक़ी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां एक भाई ने ही अपनी चचेरी बहन के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया है। आरोपी ने इस वारदात को तब अंजाम दिया जब नाबालिग उसे राखी बांधने उसके घर गई थी। इस संबंध में पीडि़ता के परिजनों ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया है।

आग बबूला हो ससुराल पहुंचा पति ने मचाया ऐसा तांड़व और...

उधर मामला पुलिस के सामने आने के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई शुरू कर दी है और आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार एक युवक के खिलाफ राखी बांधने के लिए आई चचेरी बहन से दुष्कर्म के आरोप में मामला दर्ज कराया गया है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि 26 अगस्त को एक नाबालिग लडक़ी पड़ोस में रहने वाले अपने चचेरे भाई मोहित को राखी बांधने गई थी।

महिला को अगवा कर माओवादियों ने उसके साथ किया ऐसा...

आरोप है कि मोहित ने लडक़ी को अपने घर में बंधक बना लिया और दो दिन तक उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि परिजनों द्वारा दी गई लिखित शिकायत में कहा गया है कि जब लडक़ी अपने घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने मोहित से पूछा।

महिला को अगवा कर माओवादियों ने उसके साथ किया ऐसा...

इस पर उसने बताया कि लडक़ी अपने एक अन्य भाई के साथ मौसी के गांव चली गई है। उन्होंने बताया कि 28 अगस्त की शाम लडक़ी जैसे तैसे उसके कब्जे से छूटकर अपने घर पहुंची और पूरी घटना परिजनों को बताई, लेकिन मसला खानदानी होने की वजह से पांच दिन तक परिजनों ने पुलिस से कोई शिकायत नहीं की। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि लडक़ी के पिता ने रविवार को थाने में शिकायत दर्ज कराई। उधर मामले की जानकारी लगने के बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों में छापेमारी की जा रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.