पहले फुफेरी बहन की ली अश्लील तस्वीरें और फिर उसके भाई को दी ऐसी दर्दनाक मौत

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Jun 2018 02:31:49 PM
cousin-brother murder-his brothe after viral-girl-vulgar-photos in pune

पुणे। महाराष्ट्र से सटे पुणे में रिश्तों को पहले शर्मसार और उसके बाद रिश्तों का खून करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक ममेरे भाई ने पहले अपनी बहन की अश्लील फोटों खेची और फिर बाद में उसे इंटरनेट पर वायरल कर दी। इससे बाद जब फुफेरी बहन के परिजनों को इसके बारे में पता चला तो उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर ढील दी जिसका नतीजा ये निकला की ममेरे भाई ने उसके फुफेरे भाई को मौत के घाट उतार दिया।

जयपुर के अस्पताल में आग लगने से मचा हड़कंप

मीडिया रिपोट्र्स के से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी ने इस घटना को अंजाम देने के लिए एक बस को चुना जिसमें उसने श्रीनाथ सुदाम (18) को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया।  मीडिया रिपोट्र्स से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी अजीत काहुरकर श्रीनाथ सुदाम का ममेरा भाई था। वह उसकी बहन से शादी करना चाहता था। जब परिजनों को इस बात का पता चला तो उन्होंने इस बात के लिए साफ मना कर दिया।

भय्यू महाराज खुदकुशी मामले की हो सीबीआई जांच : माणक अग्रवाल

इसके बाद आरोपी ने जबरन उसकी बहन की अश्लील फोटो खिंच ली और इंटरनेट पर वायरल कर दीं। मामले के बारे में जब परिजनों को पता चला तो उन्होंने इस बारे में पुलिस को शिकायत भी की। उधर शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने में कोताही बरती और कार्रवाई के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति कर छोड़ दिया। उधर आरोपी को इस घटना के बाद भी जब कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई तो उसके हौंसले इतने बुलंद हो गए कि उसने श्रीधर सुदाम को चलती बस में निशाना बना लिया।

पीट-पीटकर मार डालने और सोशल मीडिया पर नफरत भरे संदेश फैलाने पर असम में 62 लोग गिरफ्तार

मीडिया रिपोट्र्स से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी ने इस वारतदा को बुधवार सुबह अंजाम दिया। श्रीधर सुदाम धावड़ी गांव का रहने वाला था। वह राजगुरु स्थित कॉलेज में पढ़ता था। सुबह वह एक सरकारी बस से अपने कॉलेज जा रहा था। इस दौरान बस जैसे ही शेलगांव नाके पर पहुंची, लडक़ी के भाई श्रीनाथ सुदाम को पीछे की सीट पर बैठे तीन युवकों ने गाली देते हुए उस पर चाकू  से ताबड़तोड़ वार कर दिए। जब चालक ने बस रोकी वो तीनों आरोपी बस से उतरकर फरार हो गए।

PM मोदी का उपवास खुलवाने वाले भय्यू महाराज ने की आत्महत्या

उधर चालक ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया और उसे अस्पताल ले जाने से पहले वह बस को सीधे पुलिस स्टेशन ले गया। उसके बाद पुलिस ने घायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने फिलहाल श्रीधर के चाचा शिवाजी धोंडिबा की शिकायत पर अजीत व दो अन्य युवकों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुइ है और तीनों आरोपियों की तलाश कर रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.