बेहोश होने तक पांच साल की चचेरी बहन के साथ ये करता रहा युवक

Samachar Jagat | Wednesday, 22 Aug 2018 06:25:32 PM
Cousin brother rape five-year-old girl in Bahraich of Uttar Pradesh

बहराइच। उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में एक मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां पांच साल की बएक मासूम को उसके ही चचेरे भाई ने अपनी हवस का शिकार बनाया है। मामला बहराइच जिले के हुजूरपुर इलाके का बताया जा रहा है। इस संबंध में पीडि़ता के परिजनों ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया है। उधर मामला पुलिस के सामने आने के बाद पुलिस जांच शुरू की। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी चचेरे भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

शादी का झांसा देकर पड़ोसी युवक ने 15 साल की किशोरी के साथ 11 महिनों तक किया ऐसा घिनौना काम

पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार जिले के हुजूरपुर इलाके में एक चचेरे भाई ने अपनी पांच वर्षीय बहन के साथ दुष्कर्म किया। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि बालिका जब अपने घर के सामने खेल रही थी। उसी दौरान उसका चचेरा भाई वहां आया और बालिका को झाडिय़ों में ले गया।

अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर सलमान खान ने 6 दिन बाद जताया दुख, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

वहां ले जाकर उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। बालिका के बेहोश होने पर युवक उसे मौके पर छोडक़र फरार हो गया। काफी देर बाद परिजनों को पता चला तो गंभीर हालत में बालिका को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। आरोपी युवक को पुलिस ने पड़ोसी गांव से गिरफ्तार कर लिया है। उधर मामले की सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी भी घटना स्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली लेकिर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

विवादों में फंसी फिल्म 'साहेब बीवी और गैंगस्टर', वितरक पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने बताया है कि पीडि़ता के पिता की लिखित शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। पर रेप का केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी चचेरे भाई मनीष को पुलिस ने पड़ोस के गांव से गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया है। बालिका का इलाज चल रहा है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.