अपने 10 साल के चचेरे भाई के साथ युवक ने किया घिनौना काम और फिर...

Samachar Jagat | Monday, 12 Nov 2018 07:59:05 PM
cousin's brother muder after rape in Ballia

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

बलिया। उत्तर प्रदेश में बलिया जिले में एक बच्चे के साथ कुकर्म के बाद उसका गला घोंटकर हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने पहले तो अपने चचेरे भाई के साथ कुकर्म किया और फिर उसका गला घोंटकर उसे मौत के घाट उतार दिया। मामला जिले के नगरा इलाके का बताया जा रहा है। घटना दीपावली वाले दिन की बताई जा रही है।


भूमि विवाद में कुछ लोगों ने युवक को दी ऐसी सजा, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

उधर मामले की जानकारी लगने के बाद पुलिस ने अपनी जांच शुरू की। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की विस्तृत जांच में जुटी हुई है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के नगरा क्षेत्र में एक युवक ने अपने दस वर्षीय चचेरे भाई के साथ दुष्कर्म कर गला घोंटकर हत्या कर दी।

ट्रेन में महिला की हत्या मामले में आयोग ने उप्र पुलिस से रिपोर्ट मांगी

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि खारी गांव का मोहन शर्मा दीपावली के दिन चचेरे भाई को साइकिल से लक्ष्मी प्रतिमा दिखाने सवन गांव ले गया था। लौटते समय उसने चचेरे भाई के साथ कुकर्म किया जब चचेरे भाई ने घर चलकर परिजनों को सब कुछ बताने की बात कही तो मोहन ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और नग्नावस्था मे शव नहर के किनारे फेंक दिया। अगले दिन शव देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

मंदिर के महंत ने लगाया पुलिस पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप

पुलिस की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने शव की पहचान की। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने बताया है कि पोस्टमार्टम मे अप्राकृतिक दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। जांच में पता चला कि बालक मोहन के साथ घर से बाहर निकला था। मोहन को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की विस्तृत जांच में जुटी हुई है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.