भाकपा माओवादियों ने दो वाहनों में लगायी आग

Samachar Jagat | Wednesday, 15 May 2019 10:59:20 AM
CPI Maoists fire in two vehicles

गया। बिहार में उग्रवाद प्रभावित गया जिले के बाराचट्टी थाना क्षेत्र के संखवा गांव के निकट प्रतिबंधित नक्सली संगठन भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (माओवादी) के उग्रवादियों ने सडक़ निर्माण में लगी एक निजी कंपनी के दो वाहनों में आग लगा दी।

Rawat Public School

पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि सबलपुर पेट्रोल पंप के निकट सडक़ का निर्माण कराया जा रहा था। कल देर रात 15 से 20 की संख्या में उक्त प्रतिबंधित संगठन के उग्रवादियों ने संखवा गांव के निकट धावा बोला। इसके बाद माओवादियों ने सडक़ निर्माण कार्य में लगे एक पोकलेन मशीन और एक ट्रैक्टर में आग लगा दी।

सूत्रों ने बताया कि माओवादियों ने घटना को अंजाम देने से पूर्व दहशत फैलाने के उद्देश्य से फायरिंग भी की। मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस और सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की। घटना का कारण माओवादियों को लेवी नही दिया जाना बताया जाता है। इस सिलसिले में संबंधित थाना में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस माओवादियों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी कर रही है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.