सहारनपुर मुठभेड़ में इनामी बदमाश गिरफ्तार

Samachar Jagat | Monday, 10 Jun 2019 09:50:53 AM
Criminal arrest in Saharanpur encounter

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश में सहारनपुर के सदर कोतवाली क्षेत्र में हुई पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश घायल हो गया,जिसे गिरफ्तार कर लिया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार प्रभु ने रविवार को यहा यह जानकारी दी। 

उन्होंने बताया कि सदर कोतवाली पुलिस और स्वाट टीम ने दिल्ली रोड के पास गांव छिदवना मोड़ पर पुलिस ने मोटरसाइकिल सवार बदमाश को घेर लिया। खुद को घिरा देख बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर दी और भागने का प्रयास करने लगा। 

पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चलाई जो बदमाश के पैर में लगी और घायल हो गया। पुलिस ने घायलक बदमाश को गिरफ्तार कर ,जिला अस्पताल भेज दिया। उपचार के बाद उसे जेल भेज दिया। बदमाश के पास से एक तमंचा और कुछ कारतूस बरामद किए गये हैं।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाश मुजफ्फरनगर के जानसठ इलाके के कवाल गांव का रहने वाला है। उन्होंने बताया कि देवीचंद के खिलाफ विभिन्न थानों में लूट और चोरी आदि के 12 से ज्यादा मामले दर्ज है। 

यह प्रदेश के अलावा बदमाश हिमाचल प्रदेश, और उत्तराखंड में लूट और चोरी की घटनाओं को अंजाम दे चुका है। इसके पास से बरामद मोटरसाइकिल पिछले दिनों हरियाणा से लूटी गई थी। इस बदमाश की गिरफ्तारी पर 25 हजार का इनाम घोषित है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.