गोंडा में मुठभेड़ के बाद इनामी बदमाश गिरफ्तार

Samachar Jagat | Monday, 08 Jul 2019 12:20:25 PM
criminal Arrested after Gonda encounter

गोंडा। उत्तर प्रदेश में गोंडा के कटरा बाजार क्षेत्र के पुल मोड़ के पास हुई मुठभेड़ के बाद एक इनामी बदामाश को गिरफ्तार किया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार ने सोमवार को यहां बताया कि कोतवाली नगर क्षेत्र का रहने वाला ऋतिक उर्फ तौफीक पर 25 हजार रूपये को इनाम घोषित है। इनामी बदमाश अपने एक अन्य साथी को लेकर रविवार की रात कटरा कस्बा से मोटरसाइकिल व नकदी की लूट की वारदात को अंजाम देकर लौट रहा था। पुल मोड़ के पास स्वाट टीम द्वारा की जा रही चेङ्क्षकग के दौरान रोकने पर मोटरसाइकिल सवार बदमाश भागने लगे। 

Rawat Public School

उन्होंने बताया कि बदमाशों ने भागते हुये पुलिस के जवानों पर फायभरग शुरू कर दी। दोनों से हुई फायभरग में ऋतिक नामक बदमाश के पैर में गोली लग गयी। घायल बदमाश को पुलिस उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती करा दिया। 

कुमार ने बताया कि बदमाश के पास से लूट की मोटरसाइकिल , नकदी व अन्य सामान बरामद हुआ है। बदमाश की निशानदेही पर अन्य फरार बदमाश की गिरफ्तारी के लिये संभावित ठिकानों पर पुलिस टीम दबिश दे रही है। उन्होने बताया कि बदमाश के खिलाफ कई थानों में कई मामले दर्ज है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.