बलरामपुर में हत्यारोपी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Saturday, 25 May 2019 03:28:43 PM
criminal Arrested in Balrampur

बलरामपुर। उत्तर प्रदेश मे बलरामपुर के ललिया क्षेत्र में रूपयों के लेन-देन को लेकर हुए विवाद में हत्या कर शव जलाने के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने शनिवार को बताया कि रूपयों के लेनदेन को लेकर हुए विवाद में अनिल सोनी ने 18 मई की रात झरझार नाले के पास नहर की पटरी पर रामदयाल यादव की कुल्हाडी मारकर हत्या कर दी और शिनाख्त मिटाने के लिए उसके शव को जला दिया। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज किया था।

Rawat Public School

उन्होने बताया कि पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी। पुलिस टीम ने एक सूचना पर आरोपी अनिल सोनी को चिकडीहवा मोड के पास से सुबह गिरफ्तार किया। उसकी शिनाख्त पर हत्या में प्रयुक्त कुल्हाडी बरामद किया। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने जुर्म इकबाल करते हुए बताया कि रूपयो के लेन देन को लेकर उपजे विवाद में उसने रामदयाल यादव की कुल्हाडी मारकर हत्या कर दी थी और शिनाख्त छिपाने के लिए शव को जला दिया था। पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.