आया था नोटों से भरा बैग लूटकर मालामाल बनने के लिए लेकिन आ गया पकड़ में और फिर...

Samachar Jagat | Wednesday, 12 Sep 2018 03:36:06 PM
Criminals killed by crowd in rohtas

सासाराम। बिहार के रोहतास जिले में नगर थाना इलाके के तहत पुराने जीटी रोड पर मंगलवार को रेल कर्मियों पर हमला कर लूटपाट की नाकाम कोशिश करने वाले तीन अपराधियों में एक को भीड़ ने पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। नगर थाना प्रभारी आर बी पासवान ने बताया कि भीड़ की पिटाई से मरने वाले व्यक्ति की पहचान पंकज गिरी (20) के रूप में की गई है।

पहले महिला के साथ किया दुष्कर्म और फिर उसके बाद...

वह नगर थाना इलाके के तहत खिडक़ी घात इलाके का निवासी है। उन्होंने बताया कि सासाराम रेलवे स्टेशन के बुकिंग सहायक अशोक कुमार रेलवे बुकिंग पर्यवेक्षक शैलेश कुमार के साथ एक वाहन में सवार होकर बुकिंग काउंटर का लगभग 24,78,125 रुपए जमा करने एक बैंक शाखा के समीप ही पहुंचे थे, तभी एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन अपराधियों ने उन पर हमला कर दिया और रुपए लूटने की कोशिश की।

पुलिस का मुखबिर होने के संदेह में नक्सालियों ने दो ग्रामीणों को दी ये खौफनाक सजा, पढक़र कांप जाएगी आपकी रूह

अशोक के हाथ में नोटों से भरा थैला था। लूट का विरोध करने पर अपराधियों ने उन्हें पिस्टल के बट से मारकर जख्मी कर दिया। रेल कर्मियों द्वारा शोर मचाए जाने पर वहां भीड़ एकत्र होने लगी, जिसे देख अपराधी गोलीबारी करते हुए मौके से भागने लगे। उनकी गोलीबारी में एक महिला राहगीर लाली कुंअर जख्मी हो गईं।

नाबालिग बच्ची के साथ 65 वर्ष के व्यक्ति ने किया ये घिनौना काम और फिर ग्रामीणों ने उसकी मां के साथ भी किया ऐसा

थाना प्रभारी ने बताया कि अपराधियों में एक (पंकज) को भीड़ ने पकड़ कर उसकी बुरी तरह पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि इस घटना में जख्मी अशोक और लाली को इलाज के लिए जिला मुख्यालय सासाराम स्थित सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पासवान ने बताया कि बुकिंग काउंटर की राशि अपराधी नहीं लूट पाए और वह सुरक्षित है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.