बदमाशों ने व्यापारी की गोली मार कर हत्या की

Samachar Jagat | Saturday, 11 Aug 2018 03:57:50 PM
Crooks shot dead a trader

आजमगढ़ (उप्र)। आजमगढ़ जिले के अहरौला थाने के पास बदमाशों ने आज एक व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात से नाराज लोगों ने शव सडक़ पर रखकर कई घंटे तक जाम किया। 

पुलिस सूत्रों के अनुसार अहरौला थाना क्षेत्र के मतलूबपुर निवासी जितेंद्र उर्फ नाटे हलवाई (36) अहरौला कस्बे में थाने से करीब 300 मीटर दूर स्थित अपनी मिठाई की दुकान पर बैठा था। इसी दौरान मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाश दुकान पर पहुंचे और चाय पी। चाय पीने के बाद बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां मारकर जितेंद्र को गंभीर रूप से घायल कर दिया। उसे अस्पताल ले जाया गया जहंा चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश हवा में गोलियां चलाते हुए भाग गए। घटना से नाराज कस्बे के व्यापारी शव लेकर नहर बाईपास चौराहे पर पहुंचे और उसे सडक़ पर रखकर रास्ता जाम कर दिया। 

सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक रविशंकर छवि सहित कई अधिकारी मौके पर पहुंच गये। उनके समझाने और आरोपियों की गिरफ्तारी तथा पीडि़त परिवार को सहायता का आश्वासन देने के बाद जाम खुल सका। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें सम्भावित स्थानों पर दबिश दे रहीं हैं।एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.