नाबालिग लडक़ी से दोस्ती कर उसे अपने घर ले गया कैब चालक और फिर खेला हवस का गंदा खेल

Samachar Jagat | Friday, 02 Nov 2018 04:05:38 PM
Cub driver arrested for rape with minor girl in eastern Delhi

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में एक नाबालिग लडक़ी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां पर एक कैब चालक ने एक नाबालिग लडक़ी को कथित रूप से अपनी हवस का शिकार बनाया है। मामला राजधानी के मधु विहार इलाके का बताया जा रहा है। इस संबंध में पीडि़ता की और से संंबंधीत पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया गया था। बताया जा रहा है कि घटना सितंबर महिने में हुई थी। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया है।

टी20 में भारत को कड़ी टक्कर देने के लिए विंडित के खिलाड़ी बहा रहे पसीना

पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पूर्वी दिल्ली के मधु विहार इलाके में एक नाबालिग से कथित तौर पर दुष्कर्म करने वाले 30 वर्षीय कैब चालक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने गुरुवार को बताया है कि कैब चालक पिछले दो-तीन महीने से लडक़ी को स्कूल छोडऩे जाता था। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार उन्होंने बताया है कि आरोपी पीडि़ता का पड़ोसी था और उसने लडक़ी से दोस्ती कर रखी थी।

बॉल टेंपरिंग को लेकर दक्षिण अफ्रीका के कप्तान डु प्लेसिस ने बोली दिल को छू लेने वाली बात

बुधवार को पुलिस को मिली शिकायत के मुताबिक यह कथित घटना सितंबर में हुई थी। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि यह मामला तब सामने आया जब स्कूल के एक शिक्षक ने लडक़ी के परिजन को बताया कि सितंबर में एक दिन वह स्कूल नहीं आई थी। उसके बाद जब परिजनों ने जब इस बारे में लडक़ी से सवाल-जवाब किया तो उसने अपनी आप-बीती सुनाई।

पूर्व कप्तान धोनी को टी20 टीम में नहीं चुने जाने को लेकर विराट कोहली ने कहीं ये बड़ी बात! आपको भी होगी हैरानी

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया है कि आरोपी ने लडक़ी के साथ दोस्ती कर ली थी और एक दिन उसे स्कूल छोडऩे की बजाए अपने घर ले गया जहां उसने कथित तौर पर उससे दुष्कर्म किया। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ पोक्सो और भादंसं की संबंधित धाराओं के तहत एक मामला दर्ज उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की विस्तृत जांच में जुटी हुई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.