युवती के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने वाला ढोंगी बाबा गिरफतार

Samachar Jagat | Tuesday, 25 Jun 2019 09:32:35 AM
Dangi Baba arrested for attempting misdeeds with a woman

श्रीगंगानगर। राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में केसरीसिंहपुर थाना पुलिस ने एक ढोंगी बाबा को एक युवती के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

पुलिस के अनुसार कस्बा निवासी रणजीतराम (45) तंत्र मंत्र का ढोंग कर लोगों को बेवकूफ बनाता है। शनिवार को एक बुजुर्ग महिला अपनी 18 वर्षीय दोहती को झाड़-फूंक के लिए इस बाबा के घर में लेकर आई थी। आरोपी रणजीतराम ने पूजा पाठ एवं अनुष्ठान करने के नाम पर नारियल, चुनरी आदि सामग्री मंगवाई। तत्पश्चात युवती की नानी को अपने घर में ही इंतजार करने का कहकर मोटरसाइकिल पर युवती को साथ लेकर सीमावर्ती धनजातियां गांव की तरफ चल पड़ा।

पुलिस के अनुसार गांव के पास नहर किनारे रणजीतराम ने मोटरसाइकिल रोका और फिर युवती को जबरदस्ती पास में ही सेना के एक बंकर में ले जाने लगा। युवती ने विरोध किया तो वह युवती को घसीटने-पीटने लगा। इसी बीच वहां आए एक व्यक्ति ने रणजीतराम से पूछा तो उसने कहा कि यह उसकी पुत्री है, लेकिन तभी युवती ने सिर हिलाकर इस व्यक्ति को इशारा कर दिया कि वह इसकी पुत्री नहीं है। तब इस शख्स ने शोर मचा दिया और साथ ही बाबा को पकड़ लिया। पीडित युवती की रिपोर्ट पर आरोपी को पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश जहां से उसको न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.