दूसरी जाति के लडक़े से अपनी बेटी के प्यार को सहन नहीं कर सका पिता और कर डाला ये...

Samachar Jagat | Thursday, 02 Aug 2018 04:27:40 PM
daughter murdered by father in Lakhimpur Khiri at Uttar Pradesh

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

उत्तर प्रदेश। उत्तर प्रदेश में ऑनर किलिंग का सनसनीखेज मामला समाने आया है। यहां एक पिता ने झूठी शान के कारण अपनी ही बेटी की हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी पिता ने खुद पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। माला उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के दौलतपुर गांव का बताया जा रहा है। मामला मंगलवार का है। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार दौलतपुर गांव में झूठी शान के लिए बेटी की हत्या करने के बाद पिता ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया।

एक ही परिवार के चार लोगों को दी ऐसी मौत फिर एक ही गड्ढे में चारों को दफनाया

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि यह घटना बीते मंगलवार की है। रिपोट्र्स के अनुसार पुलिस ने बताया कि दौलतपुर गांव निवासी दाताराम ने रात को अपनी बेटी हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि बुधवार को मृतका का पिता दाताराम भैरा पुलिस थाने पहुंची और पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल करते हुए आत्मसमर्पण कर दिया।

नागा साधु के थे महिला के साथ अवैध संबंध तो उसके परिजनों ने उसे दी ऐसी खौफनाक सजा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आरोपी दाताराम ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी पूजा पड़ोस में रहने वाले दूसरी जाति के हरिओम से प्यार करती थी। दोनों प्रेम विवाह करना चाहते थे। उनको इस बारे में खूब समझाया लेकिन वह मानने को तैयार नहीं हुए।

9 साल बाद सलमान- कैटरीना की जोड़ी ने रैंप पर बिखेरा जलवा, रॉयल लुक में आए नजर

इसी कारण उसने अपनी बेटी की हत्या कर दी। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार पुलिस ने बताया कि दाताराम ने अपनी बेटी की शादी की जिद से नाराज होकर उसकी हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि मृतका की मां की रिपोर्ट पर दाताराम के पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.