मां ने कमरा खोलकर देखा तो पिता ही अपनी नाबालिग बेटी के साथ कर रहा था ऐसा घिनौना काम

Samachar Jagat | Friday, 14 Sep 2018 08:25:58 PM
Daughter raped by father for six months in Muzaffarnagar

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में बाप-बेटी के रिश्तों को शर्मसार करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने ही अपनी नाबालिग बेटी को अपनी गंदी हवस का शिकार बनाया है। यहीं नहीं आरोपी पिता उसे छह महिनों तक दुष्कर्म करता रहा। मामला जिले के उमेरपुर गांव का बताया जा रहा है।

300 रुपए देकर नाबालिग लडक़े साथ ये काम करना चाहता था ढोंगी बाबा, मना किया तो जबरदस्ती कर दिया उसके साथ ये...

इस संबंध में पीडि़ता की मां ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया है। उधर मामला पुलिस के सामने आने के बाद उनके भी होश उड़ गए। उन्होंने मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि मामला दर्ज होने के बाद से ही आरोपी पिता फरार है। जिसको गिरफ्तार करने के लिए पुलिस प्रयास कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के उमेरपुर गांव में 14 साल की लडक़ी से उसका पिता छह माह से कथित रूप से दुष्कर्म कर रहा था।

घर के बाहर खेल रही 10 साल की बच्ची के साथ युवक ने किया ऐसा घिनौना काम

मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि यह घटना बुढ़ाना पुलिस थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले गांव की है। आरोपी के खिलाफ गुरुवार को मामला दर्ज किया गया। रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि मामला दर्ज होने के बाद से ही आरोपी फरार है। मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पीडि़ता की मां ने पुलिस में दर्ज कराई गई अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि इस बारे में उसे तब पता चला जब उसने अपने पति को अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म करते पकड़ लिया।

वीडियो वायरल: युवती का यौन शोषण कर पुलिसकर्मी के बेटे ने उसके साथ की थी मारपीट

महिला ने आरोप लगाया है कि उसका पति पिछले छह महीने से उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म कर रहा था और उसे धमका भी रहा था। मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि आरोपी को पकडऩे के लिए तलाशी अभियान शुरू किया गया है और लडक़ी को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.