महिला टीचर के साथ लिवइन में रहती थी बेटी, मां ने किया विरोध तो कर दी हत्‍या

Samachar Jagat | Monday, 12 Mar 2018 03:01:15 PM
Daughter was living in Leviin with a female teacher Mother protested by killing

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में रिश्तों का कत्ल करने का एम सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक बेटी ने ही अपनी मां को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। जानकारी के अनुसार गाजियाबाद के कविनगर थाना इलाके में रहने वाली एक मां अपनी बेटी के समलैंगिग रिस्तों का विरोध जता रही थी। इस दौरान बेटी ने अपनी मां पर लोहे के रोड से वार कर दिया। महिला को घायल अवस्था में अस्ताल ले जाया गया।

प्यार में असफल किशोरी ने की आत्महत्या

जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। उधर सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी बेटी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार कविनगर इलाके में रहने वाली सतीश कुमार की बेटी पिछले दो सालों से अपनी महिला ट्यूशन टीचर के साथ लिवइन में रह रही थी। इस बात को लेकर उसकी मां पुष्पा देवी का उसके साथ विवाद हो गया। मां उसके इस लिवइन को लेकर विरोध जता रही थी।

बच्ची को खिलाया नशीला पदार्थ और फिर की ये घिनौनी हरकत

इस दौरान बेटी रश्मि ने मां के सिर पर किसी भारी चीज से हमला कर दिया और वहां से फरार हो गई। जब महिला की छोटी बेटी स्कूल से घर लौटी तो उसने अपनी मां को लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ देखा उसने इस बात की जानकारी अपने पिता को दी। सूचना पर पहुंचे पिता ने उसे नजदिकी अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई।

तीन राईफल, एक पिस्तौल के साथ पांच गिरफ्तार

पिता ने इस संबंध में पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस के अनुसार सतीष कुमार की बेटी पिछले दो सालों से जिस स्कूल में पढ़ती है वहां की महिला टीचर निशा गौतम से बहुत नजदीकिया थी। जिसके कारण वह महिला टीचर के साथ रहती थी। इस बात को लेकर कई बार मां-बेटी में झगड़ा भी हुआ था। उधर घटना के बाद महिला टीचर और उसकी बेटी रश्मि दोनों फरार है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.