पत्नी से किसी बात पर हुए विवाद के बाद पति ने उठाया ये खौफनाक कदम

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Oct 2018 12:00:30 PM
Death after husband's poisoning after wife's dispute in Bahraich

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

बहराइच। उत्तर प्रदेश के बहराइच में एक व्यक्ति द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। यहां पत्नी से हुए विवाद के बाद पति ने जहरीला प्रदार्थ खाकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली। मामला जिले के कोतवाली देहात इलाके का बताया जा रहा है।

शादी का प्रपोजल ठुकराने पर व्यक्ति ने कॉलेज छात्रा के साथ किया ऐसा, पढक़र खड़े हो जाएंगे आपके रौंगटे

उधर मामले की जानकारी लगने के बाद पहुंची पुलिस ने व्यक्ति के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के कोतवाली देहात इलाके में सोमवार को एक युवक ने पत्नी से घरेलू मामले को लेकर हुए विवाद के बाद जहरीला पदार्थ खा लिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

पहले महिला फंसाती थी किसी मर्द को और फिर उसके साथी करते थे ये काम

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है क मछियाही गांव निवासी लवकुश (22) का घरेलू मामले को पत्नी से विवाद हो गया जिससे नाराज होकर उसने जहरीला पदार्थ खा लिया।

फेमस गजल सिंगर पंकज उधास ने दिल्ली के लोगों से यातायात नियमों का पालन करने की अपील की

जब युवक इससे तड़पने लगा तो परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। मामले की जानकारी पुलिस को लगने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस मामले की विस्तृत जांच में जुटी हुई है। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.